Home > India > एबीवीपी कार्यकर्ताओं की गुंडई आई सामने, प्रोफेसर के चेहरे पर पोती कालिक

एबीवीपी कार्यकर्ताओं की गुंडई आई सामने, प्रोफेसर के चेहरे पर पोती कालिक

एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) की गुंडागर्दी सामने आई है। इस बार मामला पीएम मोदी के गृह प्रदेश गुजरात से सामने आया है जहा कि कच्छ यूनिवर्सिटी में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एक डिपार्टमेंट हेड के चेहरे पर कालिख पोत दी। इस घटना से वहा हंगामा मच गया और मामले में पुलिस सहायता की आवश्यकता भी पड़ गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार गुजरात के भुज स्थित कच्छ यूनिवर्सिटी से बुधवार को यह घटना सामने आई है। जहां एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने साइंस के डिपार्टमेंट हेड के चेहरा पर कालिख पॉट दी। यह घटना सीनेट चुनावों के ठीक पहले हुई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। इस घटना पर युनिवेर्सिटी के वीसी ने कहा है कि वह एबीवीपी की गुंडई की भत्सर्ना करते है और उन्होंने इस मामले में जांच की मांग भी की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में 15-20 एबीवीपी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की आशंका जताई गई है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि डिपार्टमेंट हेड ने छात्र चुनाव में धांधली की है। उनका दावा था कि अगले माह होने वाले चुनाव में से कई छात्रों के नाम काट दिए गये। इसी मामले को लेकर जब कार्यकर्ता गिरिन बक्शी के पास पहुचे तो बातचीत में महाल गर्म हो गया और कार्यकर्ताओं ने अंत में प्रोफेसर के चेहरे पर कालिख पॉट दी।