Home > हिन्दी वाइरल > दुष्कर्म के खिलाफ निकाले गए कैंडल मार्च में शामिल हुए मनोज तिवारी, लोगो ने पूछा किस के खिलाफ कर रहे है विरोध?

दुष्कर्म के खिलाफ निकाले गए कैंडल मार्च में शामिल हुए मनोज तिवारी, लोगो ने पूछा किस के खिलाफ कर रहे है विरोध?

manoj tiwari ne kiya balatkar ke khilaf candle march

देश में सामने आ रही अनेक बलात्कार की घटनाओं पर पहले से ही विवादों में घिरी बीजेपी एक बार फिर विवादों में आ गई है। हाल ही में सामने आए कठुआ गैंगरेप मामले में भाजपा के कुछ नेताओं ने आरोपियों के सपोर्ट में प्रदर्शन किया था वही उन्नाव मामले में भाजपा के विधायक पर ही आरोप लगा था। अब उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद के एक मदरसे से 11 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई तो केंद्र सरकार और राज्य सरकार में मौजूद भाजपा के नेता ही इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकलने लगे। इस कैंडल मार्च की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही लोगो ने भाजपा नेताओं को ट्रोल कर दिया।

दरअसल खबरों के अनुसार बीते सप्ताह गाज़ीपुर की रहने वाली एक 11 वर्षीय छात्रा लापता हो गयी थी और परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। इस मामले में जांच करने वाली पुलिस ने गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक मदरसे से पीडिता को खोजा था। इसके बाद पीड़िता से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि एक 17 वर्षीय लड़का उसे यहाँ लाया था और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. मेडिकल में पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़को को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों की मांग है कि मदरसे के मौलवी की भी गिरफ्तारी हो लेकिन पुलिस ने अभी ऐसी कोई कार्यवाई नहीं की है।

इसी घटना के सामने आते ही बुधवार शाम दिल्ली के इंडिया गेट एक कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। इस घटना के विरोध में और कैंडल मार्च में भाजपा के नेता मनोज तिवारी, महेश गिरी आदि समेत सैकड़ो लोगो ने हिस्सा लिया। इस कैंडल मार्च की तस्वीरे सामने आते ही लोगो ने भाजपा और उनके नेताओं को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा कि लाचार बीजेपी अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध कर रही है, छी छी। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लग्न चाहिए ताकि पुलिस गवर्नर के आर्डर से जल्द से जल्द कार्यवाई करे। एक यूज़र ने लिखा कि BJP की सरकार हे तो भाजपी चाहेंगे उसे न्याय मिलेगा ही मिलेगा, इसमे संघियो को बोलिवूड और मोमबत्ती गेंग के पैर पकडने की की क्या जरूरत है ?? एक यूज़र ने पूछा कि किस के खिलाफ कर रहे हो ? मोदी के खिलाफ ? सही मे संघी दिमाग है।