Home > हिन्दी वाइरल > देखें वीडियो: रोते हुए हसीन जहां बोली मेरे साथ भी हो चुकी है कठुआ जैसी घटना

देखें वीडियो: रोते हुए हसीन जहां बोली मेरे साथ भी हो चुकी है कठुआ जैसी घटना

haseen jahan ne kiya dawa kathua jaisi ghatna mere saath ho chuki hai

जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया था। इस घटना को लेकर पूरे देश दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए प्रदर्शन हो रहे है. इन्ही प्रदर्शन में से एक प्रदर्शन भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसींन जहां ने बताया कि उनके कहानी भी कठुआ की घटना जैसी ही है।

हसीन जहां जिन्होंने ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है उन्होंने अब एक चौका देने वाला बयान दिया है. कठुआ रेप पीडिता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर निकले जा रहे कैंडल मार्च के दौरान हसीन जहा ने बताया कि उनका केस भी कठुआ जैसा ही है फर्क इतना है कि मै जिंदा हु। जो पीडिता के साथ हुआ उसी से मुझे भी गुज़रना पड़ा था। उन्होंने बताया कि मेरे साथ रेप करने का प्लान बनाया गया था और मुझे मारकर जंगल में फेकने का प्लान था। इस मामले को दो महीने हो चुके है और इसके खिलाफ मै अकेले ही लड़ रही हु।

गौरतलब है कि हसीन जहां के इस खुलासे से सभी हैरान हो गए है और अभी तक शमी के परिवार से इस बयान पर प्रतिक्रिया का इंतज़ार किया जा रहा है। इस मामले पर उनके पति शमी और उनके घरवालो की ओर से कोई बयान नहीं मिल पाया है।

आपको बता दें हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग, घरेलु हिंसा और एक्स्ट्रा मैरितीअल अफेयर बनाने के आरोप लगे थे। जिसके बाद बीसीसीआई ने शमी के ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच की थी और उन्हें इस मामले में क्लीनचिट देकर कॉन्ट्रैक्ट और आईपीएल खेलने की अनुमति दे दी थी। हाल ही में 17 अप्रैल को हसींन जहां द्वारा दर्ज कराई शिकायतों पर कोलकाता पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान शमी कोल्कता में ही थे और अपनी टीम दिल्ली के साथ आईपीएल मैच खेल रहे थे. इस पूछताछ के बाद अब शमी वापस अपनी टीम के साथ जुड़ गए है।