Home > हिन्दी वाइरल > सचिन के बर्थडे पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया ऐसा ट्वीट के भड़क गए भारतीय फैंस, यू किया ट्रोल

सचिन के बर्थडे पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया ऐसा ट्वीट के भड़क गए भारतीय फैंस, यू किया ट्रोल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का आज जन्मदिन है। इस मौके पर न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व से उनको शुभकामनाए मिल रही है। वही सचिन के संन्यास लेने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें स्लेज करना नहीं छोड़ा। दरअसल सचिन के जन्मदिन पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट में सचिन के आउट होने की वीडियो क्लिप शेयर कर दी। इसको लेकर क्रिकेट प्रेमी खासे नाराज़ है।

बता दे आज सचिन के साथ साथ औत्रलिया के पूर्व क्रिकेटर डेमियन फ्लेंमिंग का भी जन्मदिन है। ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की डिजिटल कंटेंट टीम क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू (cricket.com.au) ने फ्लेमिंग को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक वीडियो शेयर किया जिसमे फ्लेमिंग सचिन को बोल्ड करते दिख रहे है। 45 सेकंड के वीडियो में भारत का ऑस्ट्रेलिया से पुराना मैच दिखाया गया जिसमे 5.5 ओवर में सचिन को सिर्फ तीन रन पर पवेलियन लौटना पड़ा था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस ट्वीट पर फ्लेमिंग ने भी बाद प्रतिक्रिया दी और लिखा कि जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया। 137 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार बनाम एक और बर्थडे बॉय।

हालांकि फ्लेमिंग को यह सन्देश काफी पसंद आया हो लेकिन इसके साथ सचिन जिनका आज बर्थडे है उनका विकेट लेना भारतीय फैन्स को अच्छा नहीं लगा। भारतीय फैंस ने ट्वीट कर फ्लेमिंग की सचिन द्वारा धुनाई की वीडियो शेयर कर दी और उस पोस्ट को ट्रोल कर दिया। देखे भारतीय फैन्स का जवाब:

बता दें कि सचिन और ऑस्ट्रेलिया का क्रिकेट के मैदान पर छत्तीस का आकड़ा रहता था। जब भी सचिन मैदान में कदम रखते थे ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी उन्हें जल्द आउट करने का प्रयास करते थे और अगर इसमें सफल नहीं होते थे तो वह सचिन के साथ स्लेज करने लगते थे। आज के दौर में सचिन के क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच काफी स्लेजिंग देखने को मिलती है।