Home > India > जाने संजू की बायोपिक में दिखेंगी कौन-कौनसी कहानी?

जाने संजू की बायोपिक में दिखेंगी कौन-कौनसी कहानी?

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे और उनकी ज़िन्दगी उतार चढ़ाव भरी रही है। उनकी ज़िन्दगी पर आधारित संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते नज़र आएँगे। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर लांच हुआ था और इसके ट्रेलर को देख संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नज़र आ रहे है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त की ज़िन्दगी के हर उस पहलू को दिखाया जाएँगे जिससे संजय की ज़िन्दगी पर गहरा असर पड़ा है। इस फिल्म में आपको संजय दत्त का शुरुवाती दौर देखने को मिल सकता है जिसमे वह ड्रग्स लेते थे और इसी के चक्कर में इलाज के लिए अमेरिका चले गये थे। इस फिल्म में यह भी दिखाया जा सकता है कि कैसे वह अमेरिका से आने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के बिमारी और उन्हें खोने का समय बर्दाश्त किया।

इस बायोपिक में आपको आतंकवादी से संजय का कनेक्शन और उस दौरान संजय पर लगे आरोप और संजय द्वरा उसका कैसे बचाव किया गया। यह भी देखने को मिल सकता है। कहा जाता है कि संजय की ज़िन्दगी का यह सबसे कथिन दौर था। इस फिल्म में आपको जेल में गुज़ारा गया संजय का जीवन और उनका अनुभव भी देखने को मिल सकता है और कहा जा रहा है इसे विस्तार से दिखाया जाएगा। संजय के परिवार में आपसी झगडे और तनाव की झलकी इस फिल्म दिखाई देने की संभावना है।

बहरहाल संजय की बायोपिक के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। इस फिल्म को लेकर फिल्म प्रेमियों के मन में भी उत्साह देखने लायक है और इस फिल्म के हिट होने की पूरी संभावना है।

You may also like
Sanjay Dutt biopic to be shot in New York
Sanjay Dutt goes to court, arrest warrant cancelled
Working with Sanjay Dutt super amazing, says Aditi Rao Hydari
Comeback from “Baba”. Sanjay Dutt takes scooter ride with family in Agra